प्रेमी के साथ माँ को आपत्तिजनक हालत में देखा, तो मासूम बेटे के मुँह में प्रेमी ने डाला तमंचा

मुरादाबाद। डिलारी थाना क्षेत्र के गाँव ईलर में बच्चे के मुंह में तमंचा डालकर जान से मारने की धमकी का वीडियो वायरल होने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पीड़ित की तहरीर के अनुसार थाना डिलारी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। दरअसल अब से लगभग 2 वर्ष पहले गांव निवासी एक युवक की पत्नी का प्रेम प्रसंग अपने पड़ोसी से चल रहा था। दरअसल ये घटना उस समय की है कि जब कमरे में बंद होकर प्रेमी युगल रंगरलिया मना रहे थे। मां को आपत्तिजनक हालत में देखकर 5 वर्षीय मासूम से रहा न गया, और माँ से कह बैठा कि तुम्हारी हरकतों के बारे में पिताजी से बताऊंगा।
जिस पर मासूम बच्चे की मां का प्रेमी आग बबूला हो गया, और बच्चे को जान से मारने की मन में ठान ली, घटना के 5 दिन बाद गांव निवासी आरोपी अजीत बच्चों को बहला-फुसलाकर सुनसान कमरे में ले गया जहां बच्चे के मुंह में तमंचा डालकर जान से मारने की कोशिश करने लगा और बेरहमी से मारा पीटा आहट होने पर घटना को अंजाम नहीं दे पाया।
इसके बाद बच्चे को कई बार जान से मारने की कोशिश की जिससे बच्चा गुमसुम रहने लगा। कुलदीप अपनी पत्नी से उसके प्रेमी की आए दिन पंचायत एवं शिकायतों से तंग हो गया था। जिसके कारण बीते करीब 2 वर्ष पूर्व युवक ने अपनी पत्नी से किनारा कर लिया था और उसको छोड़ दिया था। घटना का खुलासा 16 नवंबर को वीडियो वायरल होने पर हुआ जिससे बच्चे के परिजनों के होश उड़ गए, पीड़ित युवक ने थाना डिलारी को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की पुलिस ने जांच कर मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।