डॉक्टर ने महिला से कहा- खूबसूरत, तो भड़क गया पति और डॉक्टर का कर दिया ऐसा हाल

एक डॉक्टर को महिला मरीज की तारीफ करना भारी पड़ गया। उस डॉक्टर ने महिला को खूबसूरत कह दिया, बस फिर क्या था, महिला ने ये बात अपने पति को बता दी और भड़के पति ने डॉक्टर की पिटाई कर दी।
यह मामला रूस का है, जहां त्वचा रोग विशेषज्ञ डॉक्टर व्लादिमीर ज़िरनोकलेव के पास एक महिला अपने पति के साथ इलाज कराने आई थी। चेकअप के बाद जब महिला डॉक्टर के केबिन से निकली तो उसने पति बख़रीद्दीन अज़ीमोव को बताया कि डॉक्टर ने उसकी त्वचा को ‘खूबसूरत’ कहा हैं। यह बात सुनकर अज़ीमोव इतना गुस्से में आया कि वो सीधे डॉक्टर ज़िरनोकलेव के पास गया और उससे बहस करने लगा। बात इतनी बढ़ी कि उसने डॉक्टर के ऊपर मुक्कों की बौछार कर दी। इस हमले में डॉक्टर की नाक और सिर में चोटें आईं।
हालांकि डॉक्टर ज़िरनोकलेव ने कहा कि उसने महिला को अपनी कोहनी, पेट और पीठ दिखाने के लिए कहा था बल्कि कपड़े उतारने के लिए नहीं। उसकी जांच करने के बाद, मैंने उसे बताया कि कोई समस्या नहीं है और कहा- आपकी “त्वचा सुंदर है। ज़िरनोकलेव ने कहा कि वह केवल महिला की त्वचा के बारे में अपनी डॉक्टरी ​​राय दे रहा था।

दूसरी ओर अजीमोव ने कहा कि मुझे यकीन है कि डॉक्टर ने चेकअप के दौरान मेरी पत्नी की तारीफ की, जो मेरे सिद्धांतों के अनुकूल नहीं है। उसने आगे कहा कि अगर आप डॉक्टर हैं, तो अपना काम करें। ज्यादा तारीफ और सवाल डॉक्टरी के पेशे से परे हैं। फिलहाल इस घटना के बाद अजीमोव को घर में ही नजरबंद कर दिया गया।