पति का दूसरी महिला के साथ था संबंध, पत्नी ने उठा लिया ये कदम

हरियाणा में जींद सफीदों के रड्डा मोहल्ला में पति के दूसरी महिला के साथ अवैध संबंधों से परेशान होकर पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली।

महिला के भाई ने आरोप लगाया कि दूसरी महिला से संबंध होने के कारण पति-पत्नी में झगड़ा रहता था और परिवार के दूसरे लोग उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।
गांव हरनामपुरा निवासी बलराज ने सफीदों शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मेरी बहन उषा की वर्ष 2005 में रड्डा मोहल्ला सफीदों निवासी सुंदरलाल के साथ शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों के बाद सुंदरलाल व उसके परिवार के लोगों ने दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।
शादी के सात साल के बाद सुंदरलाल के पड़ोस की ही महिला के साथ अवैध संबंध हो गए। मेरे बहन ने मुझे व परिवार वालों को यह बात बताई थी। जिसके बाद गांव के दस मौजिज लोगों को लेकर बहन के घर सफीदों गए। जहां सुंदरलाल को काफी समझाया।
इसके अलावा उषा की सास कृष्णा देवी, देवर संदीप को भी दहेज के लिए परेशान नहीं करने के बारे में समझाया। गत दिवस उसकी बहन उषा ने सुंदरलाल के फोन में किसी दूसरी औरत के साथ फोटो देख लिए।
इसको लेकर सुंदरलाल व उषा के बीच में झगड़ा हो गया। जहां पर सुंदरलाल ने उसकी बहन उषा के साथ मारपीट की। इसी परेशानी के चलते उषा ने जहरीला पदार्थ निगल लिया।जहर निगलने के बाद उषा ने अपनी बहन पूनम के पास फोन कर दिया। जहां पर उषा को पीजीआइ रोहतक में दाखिल करवाया गया। जहां पर उपचार के दौरान उषा की मौत हो गई।
मामले के जांच अधिकारी एएसआइ नवजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में पति सुंदरलाल, एक महिला, सास कृष्णा, ससुर भीम सिंह, देवर संदीप के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।