Badaun double murder case Politics begins in BJP counters on Samajwadi Party allegations congress

Badaun Double Murder Case Politics Begins In Bjp Counters On Samajwadi Party Allegations Congress – Amar Ujala Hindi News Live

[ad_1]

Badaun double murder
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दो मासूम बच्चों की हत्या के मामले में सियासत शुरू हो गई है। सपा-कांग्रेस ने भाजपा को घेरा है। भाजपा ने भी पलटवार करते हुए हमला बोला है। बदायूं कांड पर वार-पलटवार का दौर जारी है। 

समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाते हुए पोस्ट की है। इसमें लिखा है कि भाजपा यूपी में दंगा फसाद सांप्रदायिक तनाव खड़ा करके चुनाव जीतना चाहती है और इसी कारण से ऐसी घटनाओं को खुद अंजाम दिलवा रही और जिलों में सांप्रदायिक तनाव पैदा करवा रही जिसका परिणाम बदायूं की घटना है। 

भाजपा जब जनता के असल मुद्दों से हार चुकी है तो धार्मिक विवाद ,धार्मिक लड़ाई  ही भाजपा का आखिरी हथियार बची है। भाजपा के इशारे पर ही कई गुंडे बदमाश खुले घूम रहे और भाजपा के इशारे पर ही ऐसी वारदातें कर रहे जिसके कारण समाज में लड़ाई झगड़ा बढ़ रहा है।

वहीं, बदांयू डबल मर्डर केस पर कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी का कहना है कि मैं बेहद दुखी हूं, मेरे पास इस घटना की निंदा करने के लिए शब्द नहीं हैं। मैं एक बात कहना चाहता हूं कि दोषियों और समर्थन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। 

 



[ad_2]

Source link