uproar over rumor of young man death after fight in Agra family members blocked Gwalior road

Uproar Over Rumor Of Young Man Death After Fight In Agra Family Members Blocked Gwalior Road – Amar Ujala Hindi News Live

[ad_1]

सड़क पर लेटे परिजन, लगा जाम
– फोटो : संवाद

विस्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में शनिवार को नाली से गंदगी निकालने के विवाद में पड़ोसियों में लाठी-डंडे चल गए। छह लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंची। घायलों का मेडिकल कराया। दो गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। रविवार सुबह अफवाह फैल गई कि एक घायल युवक की मौत हो गई है। इससे गुस्साए परिजन ग्वालियर हाईवे पर आ गए। हंगामा करते हुए सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया। वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के जीवित होने के बारे में बताया, तब लोग माने।

घटना सदर थाना क्षेत्र के सेवला जाट स्थित तोता नगर की है। यहां बच्चू सिंह और बृजेश कुमार के घर आसपास हैं। शनिवार शाम करीब 5 बजे पड़ोसियों में घर के आगे नाली से गंदगी निकालने के मुद्दे पर विवाद हो गया। गालीगलौज, मारपीट होने लगी। दोनों पक्षों ने तहरीर दी। बृजेश का बेटा ओमप्रकाश, परिवार की मिथलेश गंभीर घायल हो गईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रविवार सुबह 10:30 बजे परिवार के लोगों को किसी ने बताया कि ओमप्रकाश की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। इसकी जानकारी पर बड़ी संख्या में परिवार के लोग ग्वालियर हाईवे पर आ गए। इनमें महिलाएं भी थीं। सड़क पर बैठ गईं। जाम लगा दिया। थाना सदर की फोर्स पहुंची। अस्पताल से जानकारी ली गई। पता चला कि ओमप्रकाश बिल्कुल ठीक है। उसे कुछ नहीं हुआ है। इस पर परिजन को बताया। यह सुनकर सभी शांत हो गए।

एसीपी सदर पियूष कांत राय ने बताया कि मामले में बृजेश की तहरीर पर बच्चू सिंह, उसके बेटे एके, रेखा, प्रियंका के खिलाफ बलवा और हत्या के प्रयास में केस दर्ज किया है। विवेचना की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link