Rampur: Fire broke out scrap warehouse, controlled after three hours, vehicular movement came to standstill

Rampur: Fire Broke Out Scrap Warehouse, Controlled After Three Hours, Vehicular Movement Came To Standstill – Amar Ujala Hindi News Live

[ad_1]

रामपुर के बिलासपुर में लगी आग
– फोटो : संवाद

विस्तार


बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र में रामनगर रोड स्थित कबाड़ के गोदाम में रविवार सुबह अचानक आग लग गई। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने करीब तीन घंटे बाद इस पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। नगर के मोहल्ला भट्टी टोला निवासी कयूम खां कबाड़ का काम करते हैं।

उन्होंने बिलासपुर -रामनगर रोड पर बिशारतनगर गांव के समीप कबाड़ का गोदाम बना रखा है। गोदाम स्वामी के अनुसार रविवार की सुबह गोदाम पर कोई नहीं था। इस बीच अचानक आग लग गई और कुछ ही देर में उसने विकराल रूप ले लिया। गोदाम में आग की लपटें व धुआं निकलता देख लोगों ने फोन से उन्हें सूचना दी।

सूचना पाकर वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों के साथ आग को बुझाने का प्रयास किया। इसके बाद तत्काल फायर ब्रिगेड को बुलाया। सूचना पाकर दमकल कर्मी भी मौके पर पहुंच गए और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया गया। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

कोतवाली प्रभारी बलवान सिंह भी अपने मातहतों के साथ मौके पर पहुंच गए। गोदाम में पॉलिथीन, लोहा, गत्ता आदि कबाड़ भरा हुआ था। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

पहले भी लग चुकी है आग 

ग्रामीणों के अनुसार रामनगर रोड पर ग्राम बिशारतनगर के समीप रविवार की सुबह जिस गोदाम में आग लगी थी। पिछले दफा भी कई बार इस गोदाम में आग लग चुकी है। लोगों में चर्चा है कि रहस्यमय ढंग से लगने वाली आग के कारणों का पता नहीं चल पाता है।

 

[ad_2]

Source link