Bareilly Accident Had a party to celebrate becoming a doctor Two youths died in road accident

Bareilly Accident Had A Party To Celebrate Becoming A Doctor Two Youths Died In Road Accident – Amar Ujala Hindi News Live

[ad_1]

Bareilly Accident
– फोटो : अमर उजाला

नेशनल हाईवे पर बुधवार देर रात हुए हादसे में राजश्री मेडिकल कॉलेज के दो छात्रों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों छात्र अंतिम परीक्षा देने के बाद डॉक्टर बनने की खुशी में पार्टी करके लौट रहे थे, इस बीच दो को मौत ने आगोश में ले लिया।

हादसे में मृत दीपक भाटी फरीदाबाद (हरियाणा) के साम भुवानी सेक्टर-89 और राहुल कुमार बिहार के सीवान जिले पकड़ी मोड़ गोशाला रोड के निवासी थे। वे एमबीबीएस 2019 बैच के छात्र थे। घायल किशन यादव उर्फ कृष्णा संभल जिले के गुन्नौर में मनोहर वाटिका चंदौसी रोड और आयुष पोरवाल इटावा के राजागंज पाली रोड भरथना के निवासी हैं। 

चारों की उम्र 23 से 24 साल के बीच है। ये दोनों भी एमबीबीएस 2019 बैच के छात्र हैं। चारों छात्रों की एमबीबीएस अंतिम वर्ष की परीक्षा चल रही थी। कॉलेज की प्रशासक संजू जोशी ने बताया कि बुधवार को इन लोगों का अंतिम पेपर था। वह बरेली के एक मेडिकल कॉलेज से परीक्षा देकर निकले थे। 

अंतिम पेपर होने के कारण चारों पार्टी करने के लिए बरेली में ही रुक गए। बुधवार रात जब कॉलेज की ओर लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया। दीपक और राहुल मध्यमवर्गीय परिवार से थे। उन्होंने गरीबी और गांव व कस्बों में इलाज की व्यवस्था न होने की स्थिति करीब से देखी थी। 

[ad_2]

Source link