Lok Sabha Election 2024 Subhaspa Leader OP Rajbhar appealed to voters in  Mau

Lok Sabha Election 2024 Subhaspa Leader Op Rajbhar Appealed To Voters In Mau – Amar Ujala Hindi News Live

[ad_1]

ओमप्रकाश राजभर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मऊ जिले के रानीपुर विकास खंड के खुरहट बाजार के भटौली गांव में सुभासपा द्वारा शोषित वंचित विशाल जनसभा कार्यक्रम और महाराजा सुहेलदेव 1015 वीं जयंती समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें जनपद सहित आस-पास के जिले से भी कार्यकर्ता शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि चुनाव आने वाला है, लोग वोट के लिए घूम रहे हैं। वोट लेने के लिए कई प्रकार का प्रलोभन दिया जाएगा, लेकिन वोट देने से पहले आप अपने नेता से विकास, शिक्षा और रोजगार के गारंटी की मांग करें। 

उन्होंने कहा कि अब देश में एक कानून का राज है, एक ही कानून से देश चलेगा। सभी को एक प्रकार की शिक्षा मिलनी चाहिए। कहा कि जो काम पिछले 70 साल में नहीं हुआ है, वह दस वर्ष में हुआ है। कहा कि महाराजा सुहेलदेव का पूर्व की सरकार नाम नहीं लेना चाहती थी।

मंच से कहा कि प्रदेश की 24 करोड़ की आबादी में सीएम योगी आदित्यनाथ जीतना स्नेह ओमप्रकाश से करते हैं, उतना किसी से नहीं करते हैं। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराजा सुहेलदेव के नाम पर विश्व विद्यालय, टिकट जारी करने के साथ ट्रेन चलाने के साथ उनके नाम को बढ़ा रही है। 

ओपी राजभर ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए की तैयारी पूरी चल रही है। सभी 80 सीट पर जीत कर नया इतिहास बनाया जाएगा। जनसभा को संबोधित करते हुए अरविंद राजभर ने कहा कि महाराजा सुहेलदेव की जीवन सनातन की रक्षा संघर्षरत रहा है। युवाओं को उनके जीवन से प्ररेणा लेकर देश की रक्षा का संकल्प लेकर आगे चलना है। कहा कि पूर्व की सरकारों ने हमेशा राजभर समाज को छलने का काम किया है, लेकिन राजभर समाज के लोग अपने सम्मान और स्वाभिमान की लड़ाई के लिए जागरूक हो चुके हैं।

[ad_2]

Source link