Case of woman judge Jyotsna Rai's death upgraded to suicide in budaun

Case Of Woman Judge Jyotsna Rai’s Death Upgraded To Suicide In Budaun – Budaun News

[ad_1]

संवाद न्यूज एजेंसी, बदायूं

Updated Wed, 21 Feb 2024 11:55 AM IST

Jyotsana Rai Case
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बदायूं में महिला जज ज्योत्सना राय की मौत के मामले को अब कोतवाली पुलिस ने भी आत्महत्या मान लिया है। उनके पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। तब से कोतवाली पुलिस हत्या का मामला मानकर विवेचना कर रही थी, लेकिन अब पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट और सुसाइड नोट को आधार मानते हुए मामले को आत्महत्या में तरमीम कर दिया है। 

तीन फरवरी को महिला जज ज्योत्सना राय का शव उनके सरकारी आवास में फंदे से लटका मिला था। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनके शव को फंदे से तो उतार लिया था, लेकिन जब तक उनके परिवार वाले मौके पहुंचे, तब तक शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा गया। शाम करीब पांच बजे उनके पिता अशोक कुमार राय और परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे थे। रात करीब आठ बजे उन्होंने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए शहर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। 

जांच में नहीं मिले हत्या के साक्ष्य 

दूसरे दिन उनके शव का पोस्टमार्टम हुआ था। इसके बाद परिवार वाले उनके शव को लेकर अयोध्या चले गए थे। उस दिन से कोतवाली पुलिस मामले की छानबीन में लगी थी। शुरुआती दौर में कोतवाली पुलिस इस मामले को हत्या मानकर ही विवेचना कर रही थी, लेकिन इसकी विवेचना के दौरान हत्या जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। 

[ad_2]

Source link