BJP may field eighth candidate in Rajyasabha Election in UP.

Bjp May Field Eighth Candidate In Rajyasabha Election In Up. – Amar Ujala Hindi News Live

[ad_1]

भाजपा के सभी राज्यसभा उम्मीदवार।
– फोटो : amar ujala

विस्तार


राज्यसभा चुनाव में भाजपा के सात उम्मीदवार बुधवार को नामांकन दाखिल करेंगे। पार्टी के सभी प्रत्याशी मंगलवार शाम लखनऊ पहुंच गए। पार्टी के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल ने बताया कि सुधांशु त्रिवेदी, आरपीएन सिंह, अमरपाल मौर्य, तेजवीर सिंह, नवीन जैन, साधना सिंह और संगीता बलवंत बिंद बसंत पंचमी बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के नेतृत्व में नामांकन दाखिल करेंगे।

इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक सहित सरकार के मंत्री और पार्टी के पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

आठवां उम्मीदवार उतार सकती हैं भाजपा

समाजवादी पार्टी में चल रही खींचतान के बीच भाजपा राज्यसभा चुनाव में आठवां उम्मीदवार उतार सकती है। रालोद के एनडीए में शामिल होने के बाद भाजपा का संख्या बल अधिक हुआ है।

उधर सपा विधायक पल्लवी पटेल ने मतदान नहीं करने का एलान कर दिया है। भाजपा को भनक लगी है कि सपा के कुछ अन्य विधायक भी खिलाफत कर सकते हैं। ऐसे में भाजपा ने आठवां उम्मीदवार उतारने की संभावना पर काम शुरू किया है। बुधवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी व चुनाव प्रभारी बैजयंत पांडा के साथ इस विषय पर चर्चा की जाएगी।

[ad_2]

Source link