Female constable posted at one stop center committed suicide by consuming poison

Female Constable Posted At One Stop Center Committed Suicide By Consuming Poison – Amar Ujala Hindi News Live

[ad_1]

जहर खाया
– फोटो : प्रतीकात्मक

विस्तार


अलीगढ़ में क्वार्सी थाने के बगल में स्थित वन स्टॉप सेंटर में तैनात इटावा की महिला सिपाही ने 12 फरवरी रात जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। उसने यह कदम गांधीपार्क इलाके में एक परिचित के घर पहुंचकर उठाया। मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

मूल रूप से इटावा सैफई के गांव अजवां की अर्चना यादव के पति देवेन्द्र यादव की वर्ष 2018 में दुर्घटना से मौत हो गई थी। जिसके बाद उसकी पुलिस में सिपाही पद पर नौकरी लगी। वर्तमान में वह क्वार्सी थाना परिसर के पुलिस आवास में पांच वर्षीय बेटा दर्श व बेटी जीवा संग रह रही थी। वन स्टॉप सेंटर में तैनाती थी।

जानकारी के अनुसार 12 फरवरी दोपहर करीब दो बजे वह ड्यूटी के बाद किसी परिचित के घर गांधीपार्क के मोहल्ला श्याम विहारी में चली गई। वहां किसी बात पर विवाद के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया। इस पर परिचित ही उसे पास के नर्सिंग होम में ले गया। जहां से जेएन मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। देर रात उपचार के दौरान महिला सिपाही को मृत घोषित कर दिया गया।

इस सूचना पर पुलिस ने इटावा से परिजन बुला लिए। 13 फरवरी की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने परिचित व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। परिजन फिलहाल शव साथ ले गए हैं। किसी तरह के आरोप सामने नहीं आए हैं। इंस्पेक्टर क्वार्सी सुभाष कठेरिया के अनुसार महिला सिपाही द्वारा एक परिचित के घर जाकर आत्महत्या का मामला सामने आया है। मामले में परिवार की तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल कई पहलुओं पर जांच चल रही है।

[ad_2]

Source link