Wife died in road accident while husband is admitted in ICU in Agra

Wife Died In Road Accident While Husband Is Admitted In Icu In Agra – Amar Ujala Hindi News Live

[ad_1]

गिगिजा देवी की फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें



उत्तर प्रदेश के आगरा में राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार दोपहर दर्दनाक हादसा हुआ। नवीन गल्ला मंडी के सामने तेज रफ्तार वाहन की चपेट में पति-पत्नी आ गए। महिला की मौके पर ही मौत हो गई, पति घायल हो गया। दोनों बेटे से मिलने के लिए एटा से आगरा आए थे। बेटा सड़क के दूसरी तरफ मां-पिता के आने का इंतजार कर रहा था।

एटा के कोतवाली देहात स्थित गांव नगला भिकारी निवासी मोहनलाल शिक्षा विभाग से सेवानिवृत्त हुए हैं। बेटा सर्वेश नगला रामबाल, ट्रांस यमुना में किराये पर रहता है। वह एक फैक्टरी में नौकरी करता है। मोहनलाल शुक्रवार को पत्नी गिरजा देवी (58) के साथ बेटे से मिलने आए थे। दोपहर में 2 बजे बस से नवीन गल्ला मंडी पहुंचे। बस के रुकने पर दोनों उतर गए। 

हाईवे पार करने के लिए आगे बढ़े ही थे कि ट्रक-कार सहित अन्य वाहन तेज गति से आए। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि दोनों ने बचने की कोशिश की। मगर, एक वाहन की चपेट में आ गए। हादसे के बाद वाहन को लेकर चालक भाग गया। यह नहीं पता चला कि वह किस वाहन की चपेट में आए। पुलिस दोनों को अस्पताल ले गई। यहां गिरजा देवी को मृत घोषित कर दिया गया। मोहनलाल की हालत गंभीर बनी हुई है।

सड़क की दूसरी ओर खड़ा था बेटा

इस समय हादसा हुआ, बेटा सर्वेश माता-पिता का इंतजार कर रहा था। वह नवीन गल्ला मंडी की तरफ खड़ा हुआ था। हादसा होने पर पुलिस मोहनलाल और उनकी पत्नी को ले गई। बेटे को पता नहीं चला। बाद में उसे पुलिस ने फोन किया। थानाध्यक्ष ट्रांस यमुना सुमनेश विकल ने बताया कि मामले में बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से हादसा करने वाले वाहन के बारे में पता किया जा रहा है।

ब्लैक स्पॉट बन गया है मंडी समिति कट

नवीन गल्ला मंडी कट ब्लैक स्पॉट बन गया है। हादसों में पहले भी लोगों की जान जा चुकी है। पुलिस ने बताया कि नवीन गल्ला मंडी पर वाहन रुकते हैं। जिन लोगों को ट्रांस यमुना की तरफ जाना होता, वह सवारी वाहनों से उतरने के बाद सड़क पार करते हैं। यहां डिवाइडर पर रेलिंग भी नहीं लगी है। फिरोजाबाद की तरफ से आने वाले वाहन फ्लाईओवर से उतरते हैं। उनकी गति भी अधिक होती है। सड़क पार करने वालों को वाहनों की गति का अंदाजा नहीं रहता है। इस वजह से वाहन की चपेट में आ जाते हैं।

[ad_2]

Source link