Confectioner rolls down while sitting at shop, dies

Confectioner Rolls Down While Sitting At Shop, Dies – Agra News

[ad_1]

Agra News
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


आगरा के कमला नगर थाना क्षेत्र में एक मिष्ठान भंडार पर हलवाई बैठे-बैठे अचानक लुढ़क गया। अन्य साथी अस्पताल ले गए, वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पता चलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

फिरोजाबाद के थाना नगला सिंग्गी के गांव दारापुर की ठार निवासी वीरू उर्फ जसवीर (25) हलवाई थे। 26 जनवरी को ही वह कमला नगर स्थित एक मिष्ठान भंडार पर काम करने आए थे। 28 जनवरी को घर चले गए। 31 जनवरी की शाम काम पर लौटे थे। बृहस्पतिवार सुबह आठ बजे वह दुकान पर तीन अन्य लोगों के साथ रजाई में पैर डालकर बैठे थे। दो लोग पास में खड़े थे। बैठे-बैठे अचानक गिर पड़े। डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कमलानगर थानाध्यक्ष सोबिंद्र कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इसकी रिपोर्ट मिलने पर मौत का कारण पता चलेगा। परिजन ने कोई शिकायत नहीं की है।

आखिर कैसे चली गई जान

जसवीर गिरा तो साथियों ने उसे उठाने का प्रयास किया। उसकी मौत से हर कोई परेशान हो गया। दुकान पर लोगों की भीड़ लग गई। लोग यही सोचते रहे आखिर जसवीर को ऐसा क्या हुआ कि मौत हो गई। जसवीर 4 दिन पहले ही काम पर लगा था। कर्मचारियों ने बताया कि वह काम सीख रहा था। वह ठीक से काम भी कर रहा था।

[ad_2]

Source link