bullies entered shops vandalized them and beat up shopkeepers In Agra

Bullies Entered Shops Vandalized Them And Beat Up Shopkeepers In Agra – Amar Ujala Hindi News Live

[ad_1]

आगरा पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार की शाम आठ दस लोग हाकी, डंडे और तमंचे लेकर कैला देवी मिष्ठान भंडार और कृष्णा मेडिकल स्टोर में घुसकर तोड़फोड़ और पिटाई की। घटना में तीन लोग घायल हो गए। चीख-पुकार पर लोग जुटे तो हमलावर भाग निकले। इसके बाद दुकानदारों ने आगरा-शमसाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच और कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

घटना बरौली अहीर थाना क्षेत्र के श्यामो मोड़ की है।  मेडिकल स्टोर के मालिक रिंकू ने पुलिस को बताया कि मंगलवार शाम करीब छह बजे वह दुकान पर बैठे हुए थे। तभी तीन गाडियों में सवार होकर 8-10 लोग लाठी-डंडे, हाकी आदि लेकर उतरे। इन लोगों ने उन पर हमला कर दिया। साथ ही कैला देवी मिष्ठान भंडार के मालिक भूदेव पर भी हमला कर दिया गया। दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की। दोनों दुकानदारों के साथ कैलादेवी मिष्ठान भंडार के कर्मचारी सनी को पीटकर घायल कर दिया। 

रिंकू ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब दो बजे स्कूटर सवार को साइड न देने पर कुछ लोग पीट रहे थे। बच्चे और महिला को भी पीटा तो उन्होंने रोका था। संभव है कि घटना के कारण उनकी दुकान पर हमलाकर तोड़फोड़ और पिटाई की गई है। हमलावर नगलानाथू गांव के बताए जा रहे है। प्रभारी निरीक्षक ताजगंज जसवीर सिंह ने बताया कि मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जाएगी। 

[ad_2]

Source link