PM Modi in Aligarh on 25 January

Pm Modi In Aligarh On 25 January – Amar Ujala Hindi News Live

[ad_1]

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें



अयोध्या के श्रीराम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों का शंखनाद अलीगढ़ से करने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 जनवरी को यहां होने वाली भाजपा ब्रज प्रदेश और पश्चिम क्षेत्र के नवमतदाता और कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री देश भर में विधानसभा क्षेत्र वार पांच-पांच हजार नवमतदाताओं से आनलाइन संवाद भी करेंगे। 

इस सम्मेलन में करीब दो लाख कार्यकर्ताओं को लाने की तैयारी की जा रही है। 14 जनवरी को भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने इसकी तैयारियों पर मंथन किया। भाजपा महानगर के संयोजन में होने वाली रैली की जिम्मेदारियां तय कीं। उत्तर प्रदेश में कुल तीन बड़े कार्यक्रम होने हैं। इसकी शुरूआत अलीगढ़ से हो रही है और इसके बाद आजमगढ़ व लखनऊ में सम्मेलन होंगे। 

अलीगढ़ में ब्रज व पश्चिम क्षेत्र के छह मंडलों अलीगढ़, आगरा, बरेली, मेरठ, मुरादाबाद और सहारनपुर के 38 जिलों के कार्यकर्ता व नवमतदाता शामिल होंगे। चूंकि उसी दिन मतदाता दिवस भी होता है तो उसी दिन प्रधानमंत्री विधानसभा क्षेत्रवार एक-एक विधानसभा पर दो स्थानों पर पांच-पांच हजार नवमतदाताओं को ऑनलाइन संबोधित करेंगे। इसलिए तैयारी की जा रही है कि यह संबोधन भी अलीगढ़ से ही कराया जाए और कार्यक्रमों का जिम्मा युवा मोर्चा को दिया गया है। अलीगढ़ में होने आयोजन की जिम्मेदारी भाजपा महानगर को दी गई है।

[ad_2]

Source link