Angered by father scolding, one teenager committed suicide,other consumed pesticide

Angered By Father Scolding, One Teenager Committed Suicide,other Consumed Pesticide – Amar Ujala Hindi News Live

[ad_1]

पिता ने डांटा
– फोटो : प्रतीकात्मक

विस्तार


हाथरस के सहपऊ और मुरसान में पिता की डांट से क्षुब्ध होकर एक किशोर ने फंदा लगाकर जान दे दी। वहीं दूसरे किशोर ने कीटनााशक दवा का सेवन कर लिया, उसके अस्पताल में भर्ती किया गया।

सहपऊ में 5 जनवरी को दोपहर बाद गांव नगला भोलू निवासी 16 वर्षीय किशोर को उसके पिता ने किसी बात को लेकर डांट दिया। डांट से क्षुब्ध होकर उसने कमरा बंद कर लिया और फंदे पर झूल गया। परिजनों ने दरवाजा तोड़ कर उसे फंदे से उतारा और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सादाबाद ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह इकलौता पुत्र था। उसकी मौत की सूचना पर पूरे घर में मातम छा गया। शाम को बड़े ही गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस इस मामले में अनिभज्ञ है।

मुरसान क्षेत्र के एक गांव में एक इंटरमीडिएट के छात्र ने पिता की डांट फटकार के बाद आलू की फसल में लगाई जाने वाली कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई, आनन-फानन में परिजन उसे मुरसान के निजी अस्पताल ले गए। जहां से उसे रेफर कर दिया गया है। बताया गया है कि युवक इंटरमीडिएट का छात्र है, वह घर पर पढ़ाई नहीं कर रहा था। जिसके कारण उसके पिता ने उसमें फटकार लगा दी।  जिसके चलते छात्र ने पिता के घर से जाने के बाद ही कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। फिलहाल छात्र की हालत में सुधार है।

[ad_2]

Source link