Sambhal: Argument With Brother-in-law, Swallowed Poison Forest, Died During Treatment – Amar Ujala Hindi News Live

[ad_1]

सार

पुलिस ने बताया कि जीजा और साला आधार कार्ड बनाने का काम करते है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इससे नाराज होकर जीजा ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। इससे उसकी मौत हो गई है। 

Sambhal: Argument with brother-in-law, swallowed poison forest, died during treatment

यूपी पुलिस

विस्तार


गुन्नौर थाना क्षेत्र के गांव सैमला निवासी धर्मेंद्र (24) ने साले से कहासुनी होने के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे अलीगढ़ लेकर गए। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। गुन्नौर थाना क्षेत्र के गांव सैमला निवासी धर्मेंद्र और उसके साले ने जनपद बदायूं के दातागंज में आधार कार्ड बनाने की स्वीकृति ले रखी थी।

दोनों वहीं पर रहकर आधार कार्ड बनाने का काम कर रहे थे। दो दिन पहले साले से कहासुनी होने के बाद धर्मेंद्र घर आ गया। रविवार को उसने जंगल में जाकर जहरीला पदार्थ खाने के बाद पहलवाड़ा निवासी अपने बहनोई अवधेश को फोन कर जहर खाने की सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में ले गए।

जहां से डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर अलीगढ़ रेफर कर दिया। परिजनों ने धर्मेंद्र को अलीगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया। जहां धर्मेंद्र ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। परिजन युवक के शव को वापस घर ले आए और बिना किसी पुलिस कार्रवाई के मृतक युवक के शव का सोमवार को अंतिम संस्कार कर दिया।

गुन्नौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार बालियान ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं मिली है और न ही कोतवाली में किसी ने कोई तहरीर दी है।

 

[ad_2]

Source link