Heart Attack News Class 10 student playing cricket suffers heart attack in Hasanpur Of Amroha

Heart Attack News Class 10 Student Playing Cricket Suffers Heart Attack In Hasanpur Of Amroha – Amar Ujala Hindi News Live

[ad_1]

16 वर्षीय प्रिंस की हार्ट अटैक से मौत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


अमरोहा के हसनपुर में शनिवार दोपहर दोस्तों के साथ मैदान में क्रिकेट खेल रहे 16 वर्षीय प्रिंस की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह नगर के श्रीमती सुखदेवी इंटर कॉलेज में कक्षा 10 का छात्र था। प्रिंस नगर के मोहल्ला कायस्थान में रहने वाले ई-रिक्शा चालक राजीव सैनी का बेटा था। 

वह और उसके कुछ साथी नगर में सोहरका मार्ग पर स्थित मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। साथियों ने बताया कि फील्डिंग करने के दौरान प्रिंस की अचानक तबीयत बिगड़ी। देखते-देखते वह बेहोश हो गया। घबराए साथियों की सूचना पर परिजन मैदान में पहुंच गए। 

प्रिंस को ई-रिक्शा से निजी चिकित्सक के पास ले गए। चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है।  प्रिंस तीन बहन भाइयों में दूसरे नंबर का था। छात्र की मौत से मां सविता देवी भाई लक्की, बहन मुस्कान का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रिंस की अचानक मौत होने से लोग अचंभित है।

ठंडा पानी पीते ही बिगड़ी थी हालत

साथियों ने बताया कि क्रिकेट खेलने के दौरान प्यास लगने पर प्रिंस ने बोतल में रखा ठंडा पानी पिया था। इसके कुछ देर बाद ही उसकी तबीयत बिगड़ी थी। उधर, मुरादाबाद के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. अनुराग मेहरोत्रा का कहना है कि इस केस में ठंडा पानी पीने से दिल का दौरा पड़ने का सीधा संबंध नहीं हो सकता। 

 

[ad_2]

Source link