Rajbhar said: Akhilesh is afraid of CBI and ED, takes refuge in Yogi-Modi with bouquets at night

राजभर बोले:अखिलेश को सीबीआई और ईडी का डर, रात को गुलदस्ते लेकर पहुंचते हैं योगी-मोदी की शरण में – Rajbhar Said: Akhilesh Is Afraid Of Cbi And Ed, Takes Refuge In Yogi-modi With Bouquets At Night

[ad_1]

चंदौसी पहुंचे ओमप्रकाश राजभर
– फोटो : संवाद

विस्तार


सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को ईडी और सीबीआई का डर है। वह दिन में भाजपा के खिलाफ बोलते हैं और रात में गुलदस्ता लेकर योगी और पीएम मोदी की शरण में चले जाते हैं। यह बात बुधवार को चंदौसी में प्रेसवार्ता के दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कही।  

बुधवार को बहजोई में महिला सम्मेलन में शामिल होने जाते समय ओमप्रकाश राजभर ने चंदौसी में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने लोकसभा चुनाव में भाजपा गठबंधन के साथ सभी 80 सीट जीतने का दावा किया है। कहा कि सीट बंटवारे को लेकर कोई मतभेद और झगड़ा नहीं है।

तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का लक्ष्य है। मंत्रिमंडल में शामिल होने के सवाल पर कहा कि जिस दिन मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, उस दिन मंत्री बन जाएंगे। विपक्ष की ओर से खड़गे को प्रधानमंत्री पद का चेहरा बनाने की बात पर कहा कि पांच राज्यों के चुनाव में इंडिया गठबंधन की स्थिति साफ हो गई है।

तीन राज्यों में भाजपा की सरकार बनी। जनता ने साफ संदेश दिया है कि मोदी के मुकाबले कोई नहीं है। अखिलेश यादव को लेकर कहा कि सीबीआई और ईडी के डर से भाजपा को जिताने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गरीबों के विकास के लिए जो योजनाएं देश और प्रदेश में बन रही हैं। उनके दरवाजे तक पहुंचाने का संकल्प है।

[ad_2]

Source link