School van collides with canter while trying to overtake in Bareilly

Bareilly News :ओवरटेक करने की कोशिश में कैंटर से टकराई स्कूल वैन, पांच बच्चे और चालक घायल – School Van Collides With Canter While Trying To Overtake In Bareilly

[ad_1]

क्षतिग्रस्त स्कूल वैन
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बरेली के नवाबगंज में डनलप को ओवरटेक करने के प्रयास में स्कूली बच्चों को लेकर जा रही वैन सामने से आ रहे कैंटर से टकरा गई। हादसे में वैन चालक और पांच बच्चे घायल हो गए। बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। चालक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, क्षतिग्रस्त वैन से टकराकर एक बाइक सवार को भी चोटें आईं हैं। हादसे का बाद कैंटर का चालक मौके से भाग गया। पुलिस ने वैन और कैंटर को कब्जे में ले लिया है।

बरेली-पीलीभीत हाईवे पर राजघाट पुल के पास बाबा बाधवा सिंह जी विद्या केंद्र स्थित है। शनिवार सुबह आठ बजे स्कूल वैन खाता गांव के जसवंत सिंह की बेटी सहजप्रीति और बेटे जोबनप्रीत सिंह, गजरौला गांव के बलविंदर सिंह के बेटे एकल सिंह, अंश और प्रभसिंह सहित अन्य बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। गाड़ी को ज्योरामंकरदपुर गांव निवासी चालक एवरन सिंह चला रहा था।

कोहरे की वजह से हुआ हादसा 

गरगइया गांव के पास वैन चालक ने डनलप को ओवरटेक करने का प्रयास किया। कोहरे की वजह से उसे सामने से आ रहा कैंटर नजर नहीं आया। नजदीक आने पर चालक ने ब्रेक लगाने की कोशिश की मगर वैन कैंटर से जा टकराई। वैन के पीछे चल रहे मुड़िया तेली गांव के किसान शिशुपाल की बाइक भी वैन से जा टकराई।

[ad_2]

Source link