UP Crime: Dead body of a young man found in a well near his house with his neck cut

Up Crime:गर्दन काट कर युवक का शव घर के पास कुएं में फेंका, देवरिया में करता था नौकरी; छुट्टी पर आया था घर – Up Crime: Dead Body Of A Young Man Found In A Well Near His House With His Neck Cut

[ad_1]

UP Crime: गर्दन काट कर युवक का शव घर के पास कुएं में मिला
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


गड़वार थाना के सिकरिया खुर्द गांव में रविवार को गर्दन काट कर युवक की हत्या कर शव को घर के बगल कुएं में फेंक दिया गया। रविवार की सुबह कुएं में उसका शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इसकी खबर लगते ही क्षेत्र में सनसनी पर फैल गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक एस आनंद, एसएसपी डीपी तिवारी, सीओ सिटी एसएन वैभव पांडेय मौके पर पहुंच घटना की जांच पड़ताल में जुट गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या कर शव कुएं में डालने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें- Karwa Chauth 2023: कब है करवा चौथ, राशि और जन्मतिथि के अनुसार कौन सा रंग पहनें, पढ़ें- हर एक डिटेल

सिकरियाखुर्द निवासी बब्लू पासवान (35) देवरिया में प्राइवेट नौकरी करता है। दशहरा मेला में छुट्टी लेकर अपने गांव आया था। शुक्रवार की रात घर में सोया था, इसी बीच कहीं गायब हो गया। परिजनों ने सोचा कि कही घूमने गया होगा। शनिवार दोपहर तक न लौटने पर परिजन दोस्त व रिश्तेदारी में खोजबीन करने लगे, काफी प्रयास के बावजूद पता नहीं चल सका। रविवार की सुबह मृतक का पुत्र गौतम कुएं में पिता का शव देख चिल्लाने लगा। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक संजय शुक्ला पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया। गर्दन कटी हुई थी, यह देख पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस अधीक्षक व एएसपी दुर्गा प्रसाद भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल तथा उसके घर का निरीक्षण किया। परिजनों को जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

[ad_2]

Source link