Student beaten for teasing Girl student, then came with brother and shot teacher in kanpur

उठाया तमंचा…झोंक दिया फायर:पिटाई के बाद छात्र ने दी थी धमकी, अगले दिन कर दिया कांड, पुलिस की तैयारी रही धरी – Student Beaten For Teasing Girl Student, Then Came With Brother And Shot Teacher In Kanpur

[ad_1]

छात्रों ने शिक्षक को मारी गोली
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कानपुर के चौबेपुर में भजन लाल स्वतंत्रता संग्राम सेनानी इंटर कॉलेज में शिक्षक विकास तिवारी को मारने की तैयारी छात्रा ने कॉलेज से निकलने के बाद ही अपने चचेरे भाई संग कर ली थी। भरी कक्षा में शिक्षक के छेड़छाड़ को लेकर डांटने पर छात्र ने उनसे बहस की। इस पर शिक्षक ने उसे डंडा मार दिया।

इसके बाद भी छात्र ने उन्हें घूरना बंद नहीं किया। जाते समय शिक्षक को देख लेने की धमकी दी और अगले दिन ही भाई संग मिलकर कांड कर दिया। कॉलेज में आरोपी छात्र के सहपाठियों ने बताया कि वह काफी गुस्सैल किस्म का है। छोटी बातों पर भी सहपाठियों के साथ मारपीट और गालीगलौज पर उतर आता था।

कुछ दिन पहले कॉलेज में देरी से आने पर शिक्षक विकास ने उसे बाहर कर दिया था। इस बात को लेकर उसने पहले से ही शिक्षक के खिलाफ मन में बैर पाल लिया था। गुरुवार को छात्रा पर कमेंट करने की शिकायत पर जब शिक्षक ने भरी कक्षा में उसे डांटा तो वह भी शिक्षक को घूरते हुए अपशब्द कहने लगा।

[ad_2]

Source link