Railways announced compensation to passengers who were burnt due to fire in bogies of Patalkot Express in Agra

पातालकोट एक्सप्रेस हादसा:चार बोगियों में आग लगने से झुलसे 14 यात्री, रेलवे देगा 50-50 हजार रुपये – Railways Announced Compensation To Passengers Who Were Burnt Due To Fire In Bogies Of Patalkot Express In Agra

[ad_1]

पातालकोट एक्सप्रेस में आग लगने के बाद जली हुई बोगियां
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में रेलवे ने पातालकोट एक्सप्रेस के चार बोगियों में आग लगने से झुलसे हुए यात्रियों की संख्या 10 मानी है। इनको 50-50 हजार रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। आग से 14 यात्री झुलसे थे, जो तीन अस्पतालों में भर्ती हुए थे। हालत में सुधार होने पर सभी मरीज डिस्चार्ज हो गए हैं।

बुधवार को दोपहर 3:45 बजे पातालकोट एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या 14624) में आगरा कैंट स्टेशन से भांडई स्टेशन से गुजरते ही चार बोगियों में आग लग गई थी। इसमें 14 यात्री झुलस गए थे। इनमें से सात यात्री एसएन मेडिकल कॉलेज, छह यात्री निजी अस्पताल और एक यात्री सैंया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती हुआ था। हालत में सुधार होने पर सभी डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। रेलवे ने इस हादसे में 10 यात्रियों को घायल (झुलसा) माना है।

यह भी पढ़ेंः- UP: दो बच्चों की मां को हलवाई से हुआ इश्क, परवान चढ़ा प्रेम तो उठाया ऐसा कदम…, शर्मसार हो गए परिवार के लोग

रेलवे वाणिज्य प्रबंधक प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि पातालकोट एक्सप्रेस में चार बोगियों में आग लगने के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इनकी संख्या 10 है। विशेषज्ञों की टीम इनके शारीरिक क्षति के आधार पर रिपोर्ट बनाई है। इनको 50-50 हजार रुपये का मुआवजा दिया जाएगा।

[ad_2]

Source link