Overspeed tanker crushed bike riding Mama bhanja in sonbhadra  one died

Sonbhadra:बेकाबू टैंकर ने बाइक सवार मामा-भांजे को रौंदा, एक की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम – Overspeed Tanker Crushed Bike Riding Mama Bhanja In Sonbhadra One Died

[ad_1]

हादसे में युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


वाराणसी-शक्तिनगर हाईवे पर खड़िया बाजार में शनिवार को बेकाबू टैंकर ने बाइक सवार मामा-भांजे को रौंद दिया। हादसे में भांजे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मामा को चोट आई। हादसे के बाद ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। आरोपी टैंकर चालक पर मुकदमा दर्ज करने और मृतक आश्रितों को मुआवजा देने की मांग की। पुलिस के आश्वासन पर करीब डेढ़ घंटे बाद लोग शांत हुए।

मध्यप्रदेश के पंजरेह बस्ती (मोरवा) निवासी रोहित कुमार (18) अपने मामा रामलल्लू निवासी परसवार राजा के घर आया था। बताया जा रहा है कि रोहित मामा को बाइक से लेकर मध्यप्रदेश जा रहा था। इसी बीच मुख्य मार्ग पर डीजल भरे टैंकर ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। तेज झटके से रामलल्लू छिटक कर दूर गिर गया, जबकि भांजा रोहित टैंकर के टायर के नीचे आ गया।

मुआवजे की मांग पर अड़ गए परिजन

रोहित की मौके पर मौत हो गई। हादसे की जानकारी के बाद रामलल्लू के परिवार के लोगों के साथ आसपास के लोग सड़क पर उतर गए और जाम लगा दिया। इसके चलते राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही थम गई।

[ad_2]

Source link