Lady doctor into tears in front of head of department in BHU Hopsital

Varanasi:बीएचयू में विभागाध्यक्ष के सामने फफक पड़ीं महिला डॉक्टर, इलाज के दौरान युवक ने किया दुर्व्यवहार – Lady Doctor Into Tears In Front Of Head Of Department In Bhu Hopsital

[ad_1]

सर सुंदरलाल अस्पताल , बीएचयू
– फोटो : फाइल

विस्तार


बीएचयू अस्पताल की न्यूरोलॉजी विभाग की ओपीडी में बृहस्पतिवार को इलाज कर रही महिला डॉक्टर वहां मौजूद विभागाध्यक्ष के सामने फफक कर रो पड़ीं। वह ओपीडी गेट पर एक युवक के दुर्व्यवहार से आहत थीं। विभागाध्यक्ष प्रो. वीएन मिश्रा और वहां मौजूद अन्य डॉक्टरों ने डॉक्टर को समझाकर शांत कराया। घटना की लिखित शिकायत चिकित्सा अधीक्षक (एमएस) से की गई है।

बीएचयू अस्पताल के कमरा नंबर 206 में जहां पहले यूरोलॉजी विभाग की ओपीडी चलती थी, वहीं इस समय न्यूरोलॉजी विभाग की ओपीडी चल रही है। बृहस्पतिवार को विभागाध्यक्ष प्रो. वीएन मिश्रा अपने जूनियर, सीनियर रेजिडेंट के साथ मरीजों को देख रहे थे। ओपीडी गेट के बाहर स्ट्रेचर पर पड़े एक मरीज को महिला डॉक्टर देख रही थी।

आरोप है कि इसी बीच वहां मौजूद युवक अपने मरीज को देखने का दबाव बनाते हुए दुर्व्यवहार करने लगा। इससे आहत महिला डॉक्टर दौड़कर विभागाध्यक्ष के पास गई और रोने लगी। प्रो. वीएन मिश्रा ने इसकी जानकारी डिप्टी चीफ प्रॉक्टर प्रो. ललित मोहन अग्रवाल को दी। कुछ देर में वहां सुरक्षा कर्मी पहुंचे।

[ad_2]

Source link