World Cup:वर्ल्ड कप 2023 की यादगार शुरुआत के बाद लखनऊ पहुंची दक्षिण अफ्रीका, रिलैक्स नजर आए खिलाड़ी, तस्वीरें – World Cup 2023: South Africa Cricket Team Arrived Lukcnow.

[ad_1]

विश्व कप 2023 के अपने पहले ही मैच में यादगार प्रदर्शन कर श्रीलंका को हराने वाली दक्षिण अफ्रीका टीम रविवार दोपहर लखनऊ पहुंच गई है। लखनऊ एयरपोर्ट से सभी दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी होटल के रवाना हो गए।

दक्षिण अफ्रीका ने विश्वकप 2023 के अपने पहले मैच में 400 से ज्यादा रन बनाए। इस मैच में तीन बल्लेबाजों क्विंटन डीकॉक, रासी वेन डेर डुसेन और एडेन मार्करैम ने शानदार शतक लगाए।

अफ्रीका ने पहले खेलते हुए 50 ओवरों में 428 रन बनाए और श्रीलंका को 102 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही दक्षिण अफ्रीका ने विश्वकप में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की।



लखनऊ के इकाना स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका की टीम 12 अक्तूबर को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। रविवार को भारत व आस्ट्रेलिया के बीच चेन्नई में मुकाबला खेला जा रहा है।


आस्ट्रेलिया की टीम 9 अक्तूबर को लखनऊ पहुंचेगी। (एयरपोर्ट से निकलते दक्षिण अफ्रीका टीम के खिलाड़ी।)


दक्षिण अफ्रीका टीम के तेज गेंदबाज कैगीसो रबाडा।


लखनऊ में विश्वकप के पांच मुकाबले खेले जाएंगे। 16 अक्तूबर (ऑस्ट्रेलिया- श्रीलंका) को होने वाले मुकाबले के लिए श्रीलंका 11 अक्तूबर को हैदराबाद से लखनऊ आएगी। 19 अक्तूबर (श्रीलंका-नीदरलैंड) को होने वाले मुकाबले के लिए नीदरलैंड की टीम धर्मशाला से लखनऊ आएगी। 29 अक्तूबर (भारत-इंग्लैंड) को होने वाले मुकाबले के लिए भारत की टीम 25 को धर्मशाला से और इंग्लैंड की टीम 27 को बंगलूरू से लखनऊ पहुंचेगी। शहर में विश्वकप के तहत तीन नवंबर (नीदरलैंड-अफगानिस्तान) को होने वाले मुकाबले के लिए नीदरलैंड की टीम 30 अक्तूबर को कोलकाता से और अफगानिस्तान की टीम 30 अक्तूबर को पुणे से लखनऊ आएगी।


[ad_2]

Source link