BJP made strategy to win all the seats of UP in Lok Sabha elections

यूपी:बीजेपी का फोकस प्रदेश में हारी हुई 14 सीटों पर, घोसी के चुनाव परिणाम ने बढ़ायी पार्टी के लिए चिंता – Bjp Made Strategy To Win All The Seats Of Up In Lok Sabha Elections

[ad_1]

सुनील बंसल इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे।
– फोटो : amar ujala

विस्तार


 लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा की हारी हुई 14 लोकसभा सीटों पर 2024 में जीत दर्ज करने के लिए शुक्रवार को भाजपा की बैठक में रणनीति तय होगी। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल हारी हुई लोकसभा सीटों पर नियुक्त प्रभारियों और संयोजकों की बैठक लेंगे।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह भी मौजूद रहेंगे। हारी हुई सीटों के प्रदेश प्रभारी अमरपाल मौर्य अब तक हुए प्रवास और कार्यक्रमों की रिपोर्ट पेश करेंगे। पार्टी ने हालह में सभी 14 सीटों के प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में प्रभारी तैनात कर उन्हें दस सूत्री एजेंडा सौंपा है। प्रभारियों ने दस सूत्री मुद्दों पर अपनी रिपोर्ट भी तैयार की है।

पूर्वांचल पर रहेगा फोकस

जानकारी के मुताबिक बैठक में पूर्वांचल की आजमगढ़, मऊ, घोसी और गाजीपुर सीट पर सबसे ज्यादा फोकस रहेगा। पार्टी के नेताओं का मानना है कि घोसी उप चुनाव में मिली हार का असर उसके आसपास के लोकसभा क्षेत्रों में भी है। हालांकि आजमगढ़ सीट उप चुनाव में भाजपा जीत चुकी है। लेकिन लोकसभा चुनाव की दृष्टि से यह सीट पार्टी के लिए ज्यादा मुफीद नहीं हैं। ऐसे में इन चार सीटों पर खास रणनीति तैयार की जाएगी।

[ad_2]

Source link