Inspector accused of misdeeds was sent to jail in Agra

आगरा का अय्याश दरोगा:दुष्कर्म के मामले में भेजा गया जेल, ग्रामीणों ने घेरा थाना; सड़क जाम कर किया प्रदर्शन – Inspector Accused Of Misdeeds Was Sent To Jail In Agra

[ad_1]

आगरा में दरोगा की गंदी करतूत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में बरहन के एक गांव में घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म करते पकड़े गए दरोगा संदीप कुमार को सोमवार को मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। मामले में सोमवार को ग्रामीणों ने बरहन थाने का घेराव किया। बरहन-एत्मादपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। 

उनका आरोप था कि एक सिपाही और दो पुलिस उपनिरीक्षकों ने आरोपी दरोगा को नहीं छोड़ने पर धमकाया था। उन्होंने दोनों उपनिरीक्षकों के विरुद्ध भी कार्रवाई की मांग की। 6 घंटे तक मौके पर बवाल होता रहा। डीसीपी पश्चिमी जोन सोनम कुमार ने एसीपी एत्मादपुर से जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया तो ग्रामीण शांत हुए।

थाना बरहन में तैनात दरोगा संदीप कुमार रविवार रात 11 बजे एक घर में दीवार फांदकर घुस गए थे। युवती से दुष्कर्म किया। युवती का आरोप है कि दरोगा ने पहले जबरन दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, दरावाजा नहीं खोला तो दीवार फांदकर अंदर आ गए। आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दरोगा की ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर पिटाई की। सूचना पर थाने की फोर्स पहुंची, लेकिन ग्रामीणों ने दरोगा को नहीं छोड़ा। अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर एसीपी एत्मादपुर सौरभ सिंह पहुंचे। तब ग्रामीण शांत हुए और दरोगा को पुलिसकर्मियों को सौंपा।

[ad_2]

Source link