Letter with fake signature of Aligarh DM-CMO

डीएम-सीएमओ का फर्जी पत्र:जिला मजिस्ट्रेट ने लिया संज्ञान, दी तहरीर, सफेद शर्ट वाले की तलाश, यह है मामला – Letter With Fake Signature Of Aligarh Dm-cmo

[ad_1]

अस्पताल के सीसीटीवी में कैद सफेद शर्ट वाला व्यक्ति
– फोटो : सूचना विभाग

विस्तार


अलीगढ़ डीएम इन्द्र विक्रम सिंह ने सीएमओ एवं डीएम के फर्जी हस्ताक्षर वाले पत्र का संज्ञान लेते हुए सीएमओ डॉ नीरज त्यागी को निर्देशित किया कि मामले में एफआईआर दर्ज कराते हुए कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने जिले के सभी निजी चिकित्सकों को आश्वस्त किया कि दोषी के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

फर्जी पत्र

ये लिखा है फर्जी पत्र में

विदित रहे कि 17 सितम्बर रविवार को मुख्य चिकित्साधिकारी एवं जिलाधिकारी अलीगढ़ के हस्ताक्षर से जारी पत्र में जनपद के समस्त निजी चिकित्सकों को आदेशिक किया गया है कि राष्ट्रीय टी0बी0 उन्मूलन के अन्तर्गत महामहिम राज्यपाल उ0प्र0 के टी0बी0 मरीजों को गोद लेने के कार्यक्रम के अन्तर्गत स्वेक्षा से कम से कम दो मरीज गोद लेने हैं। पत्र में मरीज को पोष्टिक आहार चना, सोयाबीन, मूंगफली, प्रोटीनेक्स एवं हॉर्लिक्स के डिब्बे निरन्तर छः माह तक उपलब्ध कराने या प्रति मरीज के दर से 10 हजार रूपये जिला समन्वयक विवेक चौहान को उपलब्ध कराकर रशीद प्राप्त करने की बात कही गयी है। पत्र में आदेश की अवहेलना करने उस निजी चिकित्सक, हास्पीटल, क्लीनिक का रीनियूवल या रजिस्ट्रेशन न किये जाने एवं भारतीय दण्ड विधान आईपीसी की धारा 269 एवं 270 के अन्तर्गत कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये हैं।

यह पत्र है फर्जी: डीएम

पत्र पर डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने कहा है कि यह पत्र पूरी तरह से फर्जी है, जिला प्रशासन द्वारा इसका पूरी तरह से खण्डन किया जाता है। फर्जी पत्र का त्वरित संज्ञान लेते हुए अग्रिम कार्यवाही जारी है।

सफेद शर्ट वाला व्यक्ति सीसीटीवी में कैद

मामले में एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें एक सफेद शर्ट वाला व्यक्ति फाइल सहित हॉस्पीटल में आता है और वहां एक पत्र दिखाता हुआ बात कर रहा है। सामने बैठा व्यक्ति भी उससे बात करता नजर आ रहा है।

मामले में दी गई तहरीर

डीएम-सीएमओ के फर्जी हस्ताक्षर वाले पत्र के मामले में सीएमओ डॉ नीरज त्यागी ने थाना क्वार्सी में तहरीर दे दी है। पुलिस मामले में सफेद शर्ट वाले व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है।

[ad_2]

Source link