PDDU Nagar junction main building caught fire There was chaos due to flame and smoke

Pddu Nagar:डीडीयू जंक्शन के मुख्य भवन में आग लगने से मची अफरातफरी, मशीन और केबल जले – Pddu Nagar Junction Main Building Caught Fire There Was Chaos Due To Flame And Smoke

[ad_1]

डीडीयू जंक्शन के मुख्य भवन में आग
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


हावड़ा-दिल्ली रूट पर अति व्यस्त पं दीनदयाल उपाध्याय (डीडीयू) जंक्शन के मुख्य भवन में स्थित एस एंड टी ऑफिस में बुधवार सुबह शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। खिड़कियों से निकल रहे धुएं के गुबार को देख स्टेशन परिसर में अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया। घटना में कई मशीन और केबल जल गए। मौके पर पहुंचे अधिकारी जायजा ले रहे हैं।

डीडीयू जंक्शन के यात्री हॉल के ऊपर स्टेशन अधीक्षक का कार्यालय है। इससे सटा ही एस एंड टी और टेलीकॉम ऑफिस है। बुधवार सुबह आठ बजे अचानक एस एंड टी ऑफिस रूम से धुआं निकलने लगा। धुंआ ऑटो स्टैंड की तरफ खिड़कियों से निकल रहा था। धुएं का गुबार देख लोगों ने शोर मचाया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया।

खिड़कियों से निकल रहे धुएं के गुबार और आग की लपटों को देख यात्री हॉल में बैठे यात्रियों में अफरातफरी मच गई। आरपीएफ और जीआरपी ने तत्परता दिखाते हुए यात्री हॉल को खाली कराया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी कुमार रमाशंकर तिवारी की देख रेख में फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और आधे घंटे में आग पर काबू पाया।  

[ad_2]

Source link