Communal tension due to stone pelting at religious place in Bareilly.

Bareilly News:नौगवां में दो समुदाय के लोग भिड़े, धर्मस्थल पर पथराव से चार घायल; 15 लोगों पर रिपोर्ट – Communal Tension Due To Stone Pelting At Religious Place In Bareilly.

[ad_1]

गांव में सीओ व इंस्पेक्टर पुलिस फोर्स के साथ
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बरेली के थाना फरीदपुर क्षेत्र के नौगवां गांव में मंगलवार को दो समुदाय आमने-सामने आ गए। दूसरे समुदाय के लोगों ने धर्मस्थल पर पथराव कर दिया। पथराव में एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए। कार्रवाई की मांग को लेकर थाने का घेराव किया गया। पुलिस ने छह लोगों को पकड़ा है। देर रात 15 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई।

ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार शाम वह आरती कर रहे थे। दूसरे समुदाय के युवक गली से गुजर रहे थे। उन लोगों ने विहिप और बजरंग दल कार्यकर्ताओं को गालियां दीं। इसका विरोध करने पर धक्का देकर नाली में गिरा दिया। इसी बीच दूसरे समुदाय के कई लोग वहां जुट गए। उग्र भीड़ ने पथराव कर दिया। बचने के लिए लोग धर्मस्थल में घुस गए। आरोपियों ने धर्मस्थल पर भी पथराव कर दिया।

पथराव में चार ग्रामीण घायल

पथराव में कल्लू, भूपराम, लालाराम और उनकी भतीजी मिथलेश घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर पथराव कर रहे उपद्रवियों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने छह लोगों को पकड़ लिया। अन्य आरोपी फरार हो गए। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग को लेकर पीड़ितों ने थाने का घेराव कर दिया। 

[ad_2]

Source link