Vinay Srivastava murder case: Camera said - Police is a liar, Vinay was alive till 4 in the morning

भाजपा कार्यकर्ता हत्याकांड:कैमरा बोला- पुलिस झूठी, सुबह चार बजे तक जीवित था विनय, शराब-जुआ के सुबूत नहीं – Vinay Srivastava Murder Case: Camera Said – Police Is A Liar, Vinay Was Alive Till 4 In The Morning

[ad_1]

सुबह चार बजकर 7 मिनट पर घर से बाहर जाता बंटी।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पुलिस ने शुक्रवार देर शाम वारदात का खुलासा कर दावा किया था कि विनय व उसके दोस्तों ने 31 अगस्त की रात केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के आवास पर शराब पी। सभी ने जुआ खेला। इसमें विनय 12 हजार रुपये हार गया। फिर उसके दोस्तों अंकित वर्मा, अजय रावत और शमीम ने जुआ खेलने से मना कर दिया। विनय ने दबाव बनाया तो विवाद हो गया, जिसके बाद अंकित ने विनय को गोली मार दी।

रविवार को सामने आई सीसीटीवी फुटेज से साफ हुआ कि विनय एक सितंबर की तड़के 4:07 बजे तक जीवित था। 4:08 बजे उसकी हत्या हुई। फुटेज में दिख रहा है कि अजय रावत ड्रॉइंग रूम में जमीन पर लेटा है। वहां से विनय बाहर की तरफ जा रहा है। अचानक से वह पलटता है और भीतर वाले कमरे में चला जाता है। इसके तीन-चार सेकंड बाद कुछ होता है। तभी ड्रॉइंग रूम में लेटा अजय उठता है और सिराहने रखी पिस्टल को लेकर भीतर जाता है। इसी दौरान विनय की हत्या होती है। यह सब 30 सेकंड के अंदर होता है। हालांकि, फुटेज से यह स्पष्ट नहीं हो सका कि विनय भीतर वाले कमरे में खुद अंदर गया था या पीछे से किसी ने आवाज देकर उसे कमरे में बुलाया था।

[ad_2]

Source link