miscreants kidnapped the confectionary businessman

Hathras:बदमाशों ने किया मिष्ठान्न कारोबारी का अपहरण, मथुरा में हाथ पैर बांधकर फेंक गए सड़क किना, हुए फरार – Miscreants Kidnapped The Confectionary Businessman

[ad_1]

मिष्ठान्न कारोबारी जीतू
– फोटो : संवाद

विस्तार


शहर के हाथरस-जलेसर मार्ग से सोमवार की शाम को स्कॉर्पियो सवार बदमाश मिष्ठान्न कारोबारी जीतू का अपहरण कर ले गए। अपहरण की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश में जिले की सभी सीमाएं सील कर चेकिंग शुरू कर दी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। बाद में बदमाश जीतू को मथुरा जिले के फरह थाना क्षेत्र में हाथ पैर बांधकर सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। हाथरस जंक्शन पुलिस और एसओजी (स्पेशल आपरेशन ग्रुप) की टीम उन्हें लेने थाना फरह पर पहुंच गई है। 

 कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के कस्बा लाढ़पुर निवासी जीतू पुत्र विनोद कुमार की कस्बे में मिठाई की दुकान है। सोमवार की शाम को वह बाइक से हाथरस दुकान का सामान लेने आए थे और लौटते समय जलेसर रोड पर नगला इमलिया और गंगचौली के बीच स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने रोक लिया। उन्हें गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गए। इसकी जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। 

दिन-दहाड़े हुए अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से वायरलेस सेट पर सूचना दी गई और जिले की सभी सीमाएं सील कर बदमाशों की तलाश में चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस की गाड़ियां मथुरा और आगरा की ओर भी दौड़ने लगी। बाद में जीतू ने फोन कर अपने परिवार के लोगों को जानकारी दी कि बदमाश उनके हाथ-पैर बांधकर फरह थाना क्षेत्र में फेंक गए। 

हाथरस पुलिस की सूचना पर फरह पुलिस भी  मौके पर पहुंच गई। हाथरस जंक्शन पुलिस और एसओजी की टीम मिष्ठान्न कारोबारी लेने फरह पहुंच गई। देर रात पुलिस उन्हें अपने साथ लेकर आने की तैयारी कर रही थी। बताया जा रहा है कि एक माह पहले दुकान पर जीतू का दो गांवों के युवकों से विवाद हुआ था। इसी रंजिश में अपहरण होने की बात सामने आ रही है।  

जीतू को लेने के लिए पुलिस टीम मथुरा के लिए रवाना हो गई हैं। जीतू से पूछताछ के बाद ही घटना की सही जानकारी हो सकेगी।प्रथम दृष्टया एक महीने पहले हुए विवाद में जीतू को ले जाने का मामला सामने आ रहा है। -देवेश कुमार पांडेय, पुलिस अधीक्षक

[ad_2]

Source link