former cm akhilesh yadav tweets on agra rain roadways in rain water slams bjp works

Up:तैरिए कि आप आगरा में हैं…, आगरा में हुए जलभराव पर अखिलेश यादव का तंज, सीएम योगी ने उठाया सख्त कदम – Former Cm Akhilesh Yadav Tweets On Agra Rain Roadways In Rain Water Slams Bjp Works

[ad_1]

आगरा में हुए जलभराव पर अखिलेश यादव का तंज
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


आगरा में यमुना किनारा रोड पर स्ट्रेची ब्रिज के नीचे जलभराव से करीब छह घंटे तक ट्रैफिक बंद रहा। मामला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंचने पर बृहस्पतिवार को नगर निगम अधिकारियों ने कार्रवाई की है। वहीं  पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमर उजाला में बुधवार को बस के पानी में फंसने की फोटो प्रकाशित होने का ट्वीट किया तो यह मामला लखनऊ में चर्चा का हिस्सा बन गया। 

लखनऊ के निर्देशों के बाद नगर आयुक्त अंकित खंडेलवाल ने नगर निगम के जोनल अधिकारी विजय कुमार सिंह और सहायक अभियंता चंद्रशेखर अग्रवाल को चेतावनी जारी की। वहीं अवर अभियंता अमित सोनार और सेनेटरी इंस्पेक्टर राजवीर सिंह को प्रतिकूल प्रविष्टि जारी की है।

ये किया ट्वीट –

सोशल मीडिया पर यमुना किनारा रोड के जलभराव समेत शहर में जगह-जगह जलभराव के पोस्ट वायरल हो गए। बृहस्पतिवार को नगर आयुक्त ने चार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का पत्र जारी किया। जिसमें लापरवाही और बिजलीघर के पास क्षतिग्रस्त नाले की समय पर मरम्मत न कराने को आधार बनाया गया है।

रोड कटिंग पर होगी एफआईआर

नगर आयुक्त ने बताया कि उत्तर प्रदेश जल निगम ने मारुति एस्टेट, अवधपुरी, अलबतिया रोड, सिकंदरा क्षेत्र में नगर निगम से अनुमति के बिना सड़कें खोद दी हैं। मानसून में रोक के बाद भी की गई रोड कटिंग पर विश्व बैंक इकाई के परियोजना प्रबंधक पर कार्रवाई की संस्तुति के साथ एफआईआर कराने के निर्देश दिए हैं।



[ad_2]

Source link