Bike rider couple killed in Mathura bus collision while innocent daughter seriously injured

Mathura:बस की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत, मासूम बेटी की हालत नाजुक; खाटूश्याम जी के दर्शन को जा रहे थे – Bike Rider Couple Killed In Mathura Bus Collision While Innocent Daughter Seriously Injured

[ad_1]

Accident demo
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार


तीर्थनगरी मथुरा में खाटूश्याम के दर्शन के लिए जा रहे बाइक सवार दंपति को मथुरा-भरतपुर मार्ग पर तेज गति से आ रही बस ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दंपति की मौके पर मौत हो गई। जबकि चार वर्षीय बेटी घायल हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

थाना मगोर्रा के गांव कोसीखुर्द के समीप बाइक सवार दंपति में बस ने टक्कर मार दी। हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। जबकि, मासूम बेटी प्रिया घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौजूद लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली। घायल प्रिया को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़ेंः- हैवान पिता: एक साल की मासूम बेटी के साथ क्रूरता, पीटकर दोनों हाथ तोड़े…चीखी बेटी तो हालत देख बिलख पड़ी मां

मृतकों की पहचान अलीगढ़ जिले के खैर थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा निवासी देवेंद्र सिंह (26) पुत्र सूरजपाल सिंह, उसकी पत्नी पुष्पा देवी के रूप में हुई है। यह लोग शनिवार की सुबह आठ बजे बाइक से खाटूश्याम जी के दर्शन करने जाने के लिए निकले थे। रास्ते में हादसा हो गया। खबर पाकर परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे।

[ad_2]

Source link