Sambhal: Fight between two parties in land dispute, four people seriously injured, higher center referred

संभल:जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद चले हथियार, चार लोग गंभीर रूप से जख्मी, हायर सेंटर रेफर – Sambhal: Fight Between Two Parties In Land Dispute, Four People Seriously Injured, Higher Center Referred

[ad_1]

प्रतीकात्मक
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


संभल जिले के बबराला थाना क्षेत्र के गांव बाघऊ में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में लाठी-डंडे चले।  जिसमें दोनों पक्षों से चार लोग घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्सक ने एक की स्थिति गंभीर देखते हुये, हायर सेंटर रेफर कर दिया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। गुन्नौर थाना क्षेत्र के गांव बाघऊ में प्रेम सिंह व महेंद्र में एक बीघा जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा है। जमीन के विवाद के चलते दोनों में आपसी रंजिश चल रही है।

मंगलवार की शाम को प्रेम सिंह का साला सुभाष व विवेक निवासी बबराला अपनी बहन से मिलने के लिये बाघऊ आया था। जहां उन्हें गांव के ही दूसरे पक्ष के लोगों ने घेर लिया और घेर कर लाठी-डंडों से मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट में दोनों पक्षों से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुन्नौर भेज दिया, और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से चिकित्सक ने घायल सुभाष की स्थिति गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर जिला अस्पताल संभल रेफर कर दिया।

वहीं अन्य तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार देकर वापस कर दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों पक्षों में एक बीघा जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा है। जिसको लेकर पहले भी एक बार दोनों पक्षों में मारपीट हो चुकी है।

जिसका बदला लेने के लिए दूसरे पक्ष ने प्रेम सिंह के रिश्तेदारों पर हमला कर मारपीट कर घायल कर दिया। सुभाष के सिर में चोट लगी है। सीओ आलोक सिद्धू ने बताया कि दोनों पक्षों में जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा है जिसको लेकर आज दोनों पक्षों में मारपीट हो गई मारपीट में दोनों पक्ष घायल है। मामले की जांच की जा रही है।

[ad_2]

Source link