woman was held hostage in room and beaten for three hours In Mainpuri

Mainpuri News:दवा लेकर घर लौट रही महिला को रास्ते में रोका, तीन घंटे तक कमरे में बंधक बनाकर पीटा – Woman Was Held Hostage In Room And Beaten For Three Hours In Mainpuri

[ad_1]

थाना करहल, मैनपुरी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बाजार से दवा लेकर घर आ रही एक महिला को आरोपियों ने पकड़ने के बाद कमरे में बंद कर दिया। तीन घंटे तक बंद रख उसकी पिटाई की गई। उस पर एक युवक ने शराब पिलाने का आरोप लगाया गया। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने आरोपियों खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

घटना करहल थाना क्षेत्र के नानमई गांव की है। गांव निवासी गुड़िया 10 अगस्त बाजार से दवा लेकर घर लौट रही थी। तभी रास्ते में गांव निवासी ज्ञानेश और विवेक में उसे पकड़ लिया। घर के कमरे में ले जाकर बंद कर दिया और लात घूंसों से उसकी पिटाई की। तीन घंटे तक उसे कमरे में बंधक रखा गया। 

यह भी पढ़ेंः- होटल में इस हाल में मिले युवक-युवतियां: हाथ जोड़े कोई पड़ा पैरों से, लड़कियों को शर्त पर जाने दिया; फंसे लड़के

उस पर आरोप लगाया कि वह पुत्र को शराब पिलाती है। इसके बाद आरोपियों ने पुलिस को बुला लिया। उन्हें बताया कि महिला घर से भाग कर जा रही थी। उक्त घटना के बाद गुड़िया की ओर से आरोपियों खिलाफ थाने में तहरीर दी गई। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

[ad_2]

Source link