Advocate shot dead in Aligarh of uttar pradesh

Up:अलीगढ़ में सनसनीखेज वारदात, अधिवक्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, भाई ने जताई ये आशंका – Advocate Shot Dead In Aligarh Of Uttar Pradesh

[ad_1]

aligarh murder
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


अलीगढ़ थाना सिविल लाइन इलाके में एएमयू के डेंटल हॉस्पिटल रोड पर अधिवक्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बाइक सवार दो लोगों ने अधिवक्ता  को दो गोलियां मारी। अधिवक्ता घर से स्कूटी से दीवानी न्यायालय जा रहे थे। 

पुलिस प्रथम दृष्टि हत्या का कारण प्रॉपर्टी विवाद मान रही है। पुलिस टीम इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर बदमाशों की तलाश में जुटी है। एसएसपी पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर जांच पड़ताल में जुटे हैं।

जानकारी के अनुसार, थाना सिविल लाइन इलाके के रहने वाले अधिवक्ता अब्दुल मुगीज स्कूटी से बुधवार सुबह करीब 10:30 बजे दीवानी न्यायालय जा रहे थे। जैसे ही वह अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के डेंटल हॉस्पिटल रोड पर पहुंचे तो पीछे से आ रहे बाइक सवार दो हमलावरों ने उन्हें निशाना बनाकर फायरिंग कर दी। 

गोली लगने पर अधिवक्ता अब्दुल मुगीज सड़क पर गिर गए। सूचना पर एसएसपी कलानिधि नैथानी अधिकारियों और थाना पुलिस के के साथ मौके पर पहुंच गए। गंभीर रूप से घायल अधिवक्ता को उपचार के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। 

[ad_2]

Source link