Akhilesh yadav said BJP specializes in propagating fake news

अखिलेश ने चेताया:भाजपा फर्जी खबरों के प्रचार में माहिर, बिना देर किए करें उसके झूठ का पर्दाफाश – Akhilesh Yadav Said Bjp Specializes In Propagating Fake News

[ad_1]

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव।
– फोटो : amar ujala

विस्तार


सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि आज सोशल मीडिया की बहुत अहमियत है। इस पर मीडिया सेल से जुड़े सभी युवाओं को सक्रिय रहना है। भाजपा फर्जी खबरें प्रचारित करने में माहिर है। जनता को भाजपा के कारनामों से परिचित कराना है। भाजपा के झूठ का पर्दाफाश करने में देर नहीं होनी चाहिए। जनता के संपर्क में रहकर भाजपा की जुमलेबाजी से उन्हें अवगत कराते रहना होगा।

ये बातें अखिलेश यादव ने मंगलवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर मीडिया सेल की बैठक में कहीं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा ने बुलडोजर से जंगलराज कायम कर दिया है। समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक एक बार फिर पहुंचाना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि महिलाओं का उत्पीड़न और हिरासत में मौतें भाजपा सरकार के माथे पर कलंक है। बैठक में प्रवक्ताओं ने कहा कि समाजवादी सरकार का विकास कार्यों पर ध्यान था। युवाओं के भविष्य की चिंता थी। जबकि, भाजपा का चरित्र जनविरोधी है। इस अवसर पर सांसद डिंपल यादव भी उपस्थित रहीं।

धमकी नहीं देता धर्म-अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि धर्म जीवन के साथ ही मानवीय व्यवहार, सामाजिक सहनशीलता, व्यक्तिगत सकारात्मक उत्थान और चतुर्दिक सह अस्तित्व सिखाने का भी मार्ग है। उन्होंने सोशल मीडिया पर विचार साझा करते हुए कहा कि धर्म लिबास से नहीं विचार-आचार से प्रकट होना चाहिए। धर्म धमकी नहीं देता।

[ad_2]

Source link