Marks of old injuries found on the prisoner body

Aligarh News:बंदी के शव पर मिले पुरानी चोटों के निशान, संक्रमण से हुई मौत – Marks Of Old Injuries Found On The Prisoner Body

[ad_1]

अलीगढ़ जिला कारागार
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


अलीगढ़ जिला कारागार के बंदी की मौत के मामले में पोस्टमार्टम में शव पर चोटों के कुछ निशान पाए गए हैं, जो करीब पंद्रह दिन पुराने हैं। हालांकि मौत का कारण फेंफड़े का संक्रमण बताया गया है। पोस्टमार्टम पैनल के जरिये कराया गया और उसकी रिपोर्ट आने के साथ-साथ एडीएम सिटी ने मामले में जांच के निर्देश दिए हैं। शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंपा गया है।

बता दें कि देहलीगेट पुलिस ने गूलर रोड गली नंबर दो के विमल कुमार गुप्ता को 13 जुलाई को गांजे सहित गिरफ्तार कर जेल भेजा था। 14 जुलाई को उसे जेल के अस्पताल में भर्ती कराया गया। 15 को दीनदयाल अस्पताल ले गए। अगले दिन 16 को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया, तब से इलाज चल रहा था। 

रविवार को उसकी मौत पर परिवार ने जेल में पिटाई का आरोप लगाकर हंगामा व प्रदर्शन किया। साथ में हत्या का मुकदमा दर्ज कराने व मुआवजे के लिए तहरीर दी। हालांकि अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। मगर सोमवार को पैनल के जरिये पोस्टमार्टम में शव पर एक पखवाड़ा पुरानी सात-आठ चोटों के निशान बताए गए हैं। एडीएम सिटी के अनुसार मामले में जांच बैठा दी गई है। बाकी मुआवजा आदि की प्रक्रिया भी जल्द पूरी होगी।

[ad_2]

Source link