youth who was watching Tazia julus in front of his house was beaten to death in varanasi

Varanasi:अपने घर के सामने ताजिया देख रहे युवक को मारपीट कर किया अधमरा, 11 के खिलाफ मुकदमा – Youth Who Was Watching Tazia Julus In Front Of His House Was Beaten To Death In Varanasi

[ad_1]

वाराणसी में ताजिया जुलूस (सांकेतिक)
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


वाराणसी के गोलगड्डा इलाके में अपने घर के सामने ताजिया देखने पर 11 लोगों ने एक युवक को मारपीट कर अधमरा कर दिया। प्रकरण को लेकर घायल युवक के पिता की तहरीर के आधार पर आदमपुर थाने में आठ नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

गोलगड्डा निवासी राजू सोनकर ने बताया कि बीते 29 जून को उनका 18 वर्षीय बेटा योगेश सोनकर अपने मकान के बाहर बैठा था। उनके घर के सामने से ताजिया का जुलूस गुजर रहा था तो योगेश उसे देख रहा था। उसी दौरान फुलवरिया निवासी इरशाद, लोला, अल्तमस, सुभानअल्लाह, हुसैन, इसतियार, मिथुन, फैजान और तीन अज्ञात लोग उनके बेटे को अकारण ही गाली देते हुए ईंट-पत्थर से मारने लगे।

ये भी पढ़ें: बनारस में शिया-सुन्नी भिड़े; पहला पत्थर किसने फेंका, क्या सच में लगे पाकिस्तान के नारे? पढ़ें पूरी कहानी

मारपीट की घटना सीसी कैमरे में कैद

इसके साथ ही सभी ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि तुम हमारा ताजिया देखोगे। मारपीट के बाद सभी पटिया से उनके बेटे के सिर को कुचलने की कोशिश किए। शोरगुल सुनकर मौके पर वह और आसपास के काफी लोग पहुंचे। इस पर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

[ad_2]

Source link