Two more arrested for beating Dhaba operator in AMU

Aligarh News:एएमयू में ढाबा संचालक को पीटने में दो और गिरफ्तार, छात्र नेता का नाम उजागर – Two More Arrested For Beating Dhaba Operator In Amu

[ad_1]

वायरल वीडियो में, पीटता हुआ युवक
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


अलीगढ़ महानगर के महेशपुर मोड़ से एक ढाबा संचालक को अगवा कर अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के सुलेमान हॉल में लाकर बेरहमी से पीटने और नाक तक रंगडऩे की घटना में दो और गिरफ्तारी हो गईं। इस तरह इस घटना में मुख्य आरोपी पुलिसकर्मी पुत्र सहित गिरफ्तार तीनों आरोपी शुक्रवार को जेल भेज दिए गए। .

इधर, इस घटना में वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे एएमयू के छात्र नेता व रिसर्च स्कॉलर छात्र फरहान जुबैरी का नाम भी उजागर कर दिया गया है। साथ में अब तक की पुलिस जांच व आरोपियों से पूछताछ में आधी अधूरी जानकारी के अनुसार घटनास्थल सुलेमान हॉल के किदवई हॉस्टल का एनेक्सी रूम बताया जा रहा है। जिसे लेकर पुलिस ने एएमयू से घटनास्थल व घटना के दिन वाले सीसीटीवी का ब्योरा मांगा है।

घटनाक्रम के अनुसार बृहस्पतिवार को दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। जिनमें सात-आठ युवक एक कमरे में मौजूद हैं। जिसमें एक युवक दूसरे युवक को बैल्टों से बेरहमी से पीट रहा है। माफी मांगने के नाम पर जूतों पर नाक रंगड़वा रहा है। वायरल वीडियो की जांच में पाया कि यह एएमयू के सुलेमान हॉल का है। पीटने वाला युवक जमालपुर गोलमार्केट निवासी एटा में तैनात हैड कांस्टेबल वकील खां का बेटा फरहान उर्फ राहुल है, जबकि जिसे पीटा जा रहा है। वह महेशपुर क्वार्सी का आकाश है। उसका महेशपुर मोड़ पर ढाबा है। 

घटना २२ जून की सामने आई। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आकाश के भाइ विकास की तहरीर पर मुख्य आरोपी फरहान, सलमान मोमोज, फरहान अलाहबादी व उनके अज्ञात साथियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया। हालांकि मुख्य आरोपी फरहान को बृहस्पतिवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद देर रात तक चली जांच व आरोपियों की पहचान के बाद वीडियो में कैद दो अन्य आरोपी आदिल व असलम भी गिरफ्तार कर लिए गए। ये भी वीडियो में कैद पाए गए।  गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी शुक्रवार को जेल भेज दिए गए।

[ad_2]

Source link