Thieves took away jewelry and cash worth lakhs

Hathras News:दो घरों से लाखों के जेवर-नकदी ले गए चोर, एक को ग्रामीणों ने पहचाना, गिरफ्तार – Thieves Took Away Jewelry And Cash Worth Lakhs

[ad_1]

हसायन के गांव नगला मया में चोरी की घटना के बाद पुलिस को जानकारी देते ग्रामीण
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला मया में बुधवार की रात को चोर दो लोगों के घरों में सेंध लगाकर लाखों रुपये कीमत के सोने-चांदी के गहने और नकदी चोरी कर ले गए। इनमें से एक युवक को ग्रामीणों ने पहचान लिया। ग्रामीणों ने इस संबंध में कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है।

जलेसर मार्ग स्थित गांव नगला मया निवासी समाजसेवी चंद्रपाल सिंह पुत्र हरप्रसाद ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि बुधवार को आधी रात के बाद करीब दो बजे चोरों ने उनके घर में घुसकर सोने-चांदी के गहनों के अलावा सरसों की खरीदारी के लिए लाकर रखे गए 50 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली।

उस समय उनकी पत्नी बच्चे के लिए दूध लेने घर के अंदर गई तो उसने वहां एक युवक को खड़ा देखा। यह देखकर पत्नी की चीख निकल गई। पत्नी की चीख सुनकर वह मकान के अंदर गए तो उसे भागते हुए देखा। जैसे ही वह लोग इस युवक के पीछे भागे तो उन्हें उसके साथ तीन-चार अन्य युवक भी भागते हुए दिखाई दिए।

इनके अलावा भातेंद्र सिंह उर्फ बंटू पुत्र क्षेत्रपाल सिंह ने तहरीर देकर कहा है कि रात्रि को गर्मी की वजह से वह अपने मकान की छत पर बच्चों के साथ सो रहा था। सुबह साढे चार बजे जब वह जागा तो देखा कि मकान के झीने की कुंडी अंदर से बंद थी। उसने पड़ोस में अपने भाई गोपाल सिंह को आवाज दी तो उन्होंने उसके मकान के आगे पहुंचकर देखा तो मकान के नीचे का मुख्य दरवाज खुला था और सब सामान बिखरा पड़ा था। जब उन्होंने घर में पहुंचकर देखा तो घर में रखे हुए आठ हजार 200 रुपये नकद के अलावा दो सोने की अंगूठी, एक मंगलसूत्र सोने का गायब था।

[ad_2]

Source link