Jyoti Maurya Case Cleaner husband Alok took a week leave amid disputes with PCS officer wife Jyoti Maurya

Jyoti Maurya Case:अब सफाईकर्मी पति आलोक ने किया ये काम, Sdm पत्नी ज्योति मौर्य से विवाद पर कही ये बात – Jyoti Maurya Case Cleaner Husband Alok Took A Week Leave Amid Disputes With Pcs Officer Wife Jyoti Maurya

[ad_1]

Jyoti Maurya Case
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पीसीएस अफसर पत्नी ज्योति मौर्य से विवादों के बीच चर्चा में आए पंचायत राज विभाग के सफाईकर्मी आलोक मौर्य ने मुकदमे की पैरवी के लिए एक सप्ताह की छुट्टी ली हुई है। ताकि 18 जुलाई को वह अपना पक्ष मजबूती से रख सकें। आजमगढ़ के रहने वाले आलोक मौर्य अपने परिवार के साथ 20 वर्षों से प्रयागराज के झलवा में रहते हैं। 

इस दौरान साल 2010 में उसकी शादी वाराणसी की रहने वाली ज्योति के साथ हुई थी। सफाईकर्मी आलोक की तैनाती विहार विकास खंड के गोगौर ग्राम पंचायत में है।अफसर पत्नी ज्योति से विवाद के बाद चर्चा में आए आलोक ने मुकदमे की पैरवी के लिए ग्राम प्रधान नवीन सिंह पिंटू से एक सप्ताह का अवकाश लिया हुआ है। 

आलोक ने बताया कि चूंकि 18 जुलाई को मुकदमे की तारीख लगी हुई है। इसलिए वह मजबूती के साथ पैरवी करने में लगा है। अनहोनी की आशंका को देखते हुए अब वह परिवार से दूर कमरा किराए पर लेकर रहने को विवश है। आरोप है कि अफसर पत्नी के साथ उसके साथी होमगार्ड कमांडेंट ने भी उसे धमकी दी थी। 

जिससे वह खतरा महसूस कर रहा है। आलोक ने बताया कि चूंकि मामला न्यायालय में विचाराधीन है। ऐसे में वह अभी कुछ नहीं बोलेगा। जिस ज्योति के लिए उसने अपनी जिंदगी दांव पर लगाई, आज वही उसके जीवन में उथल पुथल मचाकर बदनाम कर रही है।

[ad_2]

Source link