Ballia Crime: Man shot woman, dispute was going on to vacate the shop, case filed against two

Ballia Crime:शख्स ने महिला को मारी गोली, दुकान खाली कराने को लेकर चल रहा था विवाद, दो पर मुकदमा दर्ज – Ballia Crime: Man Shot Woman, Dispute Was Going On To Vacate The Shop, Case Filed Against Two

[ad_1]

बंदूक
– फोटो : पेक्सेल्स

विस्तार


बलिया में गड़वार कस्बा निवासी अधेड़ वहीदा खातून (60) को शुक्रवार की देर रात किराएदार ने गोली मार दी। गम्भीर रूप से घायल महिला को परिजनों ने इलाज को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों वाराणसी रेफर कर दिया। गोली चलने की खबर लगते ही कस्बा में खलबली मच गई। सूचना पर एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी, सीओ सिटी एसएन वैभव, थाना प्रभारी राजकुमार सिंह दलबल के साथ पहुंच मौके का जायजा लिया और घायल से बयान दर्ज किया। पुत्री की शिकायत पर पुलिस ने नेसार अंसारी व सेराज अंसारी पर सम्बन्धित धारा में मुकदमा दर्ज किया है। 

यह भी पढ़ें- Mukhtar Ansari: गैंगस्टर मामले में आज मुख्तार अंसारी पर आ सकता है फैसला, ये है पूरा मामला

गड़वार थाने से चंद कदम दूर बाजार में वहीदा खातून के मकान में दो लोग सब्जी की दुकान चलाते है। दुकान खाली कराने को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था। वहीदा ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी। उसके बाद भी दुकान खाली नहीं हुई। जमीला ने आरोप लगाया कि देर रात दोनों युवक छत पर आकर मां वहीदा गोली मारकर भाग गए। वहीदा के कंधे में जा लगी, वही गिर कर बेसुध हो गई। गोली की आवाज सुन बाजार में हड़कंप मच गया। मौके पर भीड़ जुट गई। परिजनों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। 

वहां से हालत गम्भीर देख वाराणसी को रेफर कर दिया। बेटी जमीला की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी राजकुमार सिंह ने कहा कि बेटी की शिकायत पर दो पर सम्बन्धित धारा में मुकदमा दर्ज कर कर लिया गया है।  कुछ लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है।

[ad_2]

Source link