State Bank official killed, two injured in tempo collision

Hathras News:टेंपो की टक्कर से स्टेट बैंक अधिकारी की मौत, दो घायल – State Bank Official Killed, Two Injured In Tempo Collision

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, हाथरस

Updated Mon, 10 Jul 2023 12:41 AM IST

हसायन क्षेत्र में हुई दुर्घटना में क्षतिग्रस्त टेंपो व बाइक
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कोतवाली क्षेत्र के नगला रति मार्ग स्थिति गांव छीतूपुर हरीनगर और पिछौती के बीच स्थित एसएनबी ईंट उद्योग ईंट भट्ठा के निकट नगला रति की तरफ से आ रहे एक डग्गेमार टेंपो ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में स्टेट बैंक के अधिकारी की मौत हो गई, जबकि कैशियर और एटीएम रक्षक घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। चिकित्सक ने एक युवक को रेफर कर दिया।

कस्बा के मुख्य बाजार स्थित मोहल्ला किशन भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में तैनात 38 वर्षीय हरिओम कुमार वर्मा एसबीआई में क्षेत्राधिकारी के रूप में तैनात थे। वह रविवार को अवकाश होने के दौरान भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के कैश काउंटर पर तैनात लिपिक आयुष कुमार अग्रवाल के अलावा शाखा प्रबंधक सर्वेंद्र कुमार यादव के साथ बैंकिंग का कार्य समाप्त कर शाखा को बंद कर शाखा के बाहर स्थापित एटीएम रक्षक सिक्योरिटी गार्ड हरिवंश निवासी बनवारीपुर के साथ बाइक से नगला रति जा रहे थे। गांव हरीनगर छीतूपुर व पिछौंती के बीच नगला रति हसायन मार्ग स्थित एसएनबी ईंट उद्योग के निकट नगला रति से सवारियों को भरकर हसायन की ओर आ रहे टेंपो ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद ईंट भट्ठा पर कार्य कर रहे मजदूरों व मुनीम ने घटना की जानकारी कोतवाली में तैनात प्रभारी थानाध्यक्ष धीरज गौतम को दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बैंक कर्मी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक ने दो छोटे बच्चों को बिलखते हुए छोड़ा है। थानाध्यक्ष धीरज गौतम का कहना है कि एक डग्गेमार टेंपो की टक्कर से बाइक पर सवार दो बैंक कर्मियों के अलावा एटीएम पर तैनात गार्ड रक्षक घायल हो गया है। बताया जाता है कि एक बैंक कर्मी की मौत हो गई है।

[ad_2]

Source link