Mainpuri Murder Case pari caresses innocent brother like a mother

Mainpuri Murder Case:मासूम भाई को मां की तरह दुलार करती है परी, अचानक हुए बदलाव के बाद जिम्मेदार हो गई बेटी – Mainpuri Murder Case Pari Caresses Innocent Brother Like A Mother

[ad_1]

Mainpuri Murder Case
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


सामूहिक नरसंहार को अंजाम देने वाले शिववीर के घर में अब खून के रिश्ते का दूसरा पहलू दिखाई दे रहा है। पिता की मौत हो चुकी है, मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस बीच शिववीर की पुत्री परी अचानक से समझदार हो गई है। तीन माह के भाई के साथ साए की तरह रहती है।

गोकुलपुर निवासी शिववीर ने अपनों का खून बहाया और खुद भी इस दुनिया से चला गया। लेकिन उसके पीछे उसके दो मासूम तीन साल की परी और तीन माह का किट्टू अब घर की तन्हाई के बीच बड़े हो रहे हैं। दादा-दादी की परवरिश के बीच अब उन्हें बड़ा होना है। 

मां का आंचल भी अभी बच्चों से दूर है। सामूहिक हत्याकांड़ के बाद सुभाष के घर में बदले माहौल के बीच अचानक कुछ और भी बदलता देखा जा रहा है। शिववीर की तीन साल की बेटी परी तीन माह के भाई किट्टू पर अधिक प्यार लुटाने लगी है। पहले जो भाई को मां की गोद में छोड़ कर बाहर खेलने चली जाती थी। 

अब भाई के दूध पीने आदि का ख्याल रखने लगी है। भाई से ज्यादा समय के लिए दूर भी नहीं होती। एक ओर जहां पिता ने रिश्तों का कत्ल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी वहीं बड़ी हो रही उसकी बेटी रिश्तों के प्रति अचानक से संवेदनशील नजर आ रही है। परिवार के लोगों का अब आस है कि शायद बच्ची और तीन माह का किट्टू पिता के दिए जख्मों को भर सकेंगे।

[ad_2]

Source link