Assistant manager also arrested in central bank embezzlement, sent to jail

Aligarh News:सेंट्रल बैंक गबन में सहायक प्रबंधक भी गिरफ्तार, भेजा जेल, नोटिस देकर बुलाए क्षेत्रीय प्रबंधक – Assistant Manager Also Arrested In Central Bank Embezzlement, Sent To Jail

[ad_1]

सेंट्रल बैंक
– फोटो : Central Bank

विस्तार

अलीगढ़ में सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की नौरंगाबाद शाखा के गबन मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को सहायक प्रबंधक पुनीत वर्मा को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं इस मामले में चार और मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इधर, रिमांड पर लिए गए कथित बैंक मित्र सौरभ गुप्ता व गिरफ्तार हेड कैशियर को जेल भेज दिया गया है।

एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुणावत के अनुसार इस मामले में अब तक 14 मुकदमे दर्ज थे। अब चार और मुकदमे दर्ज किए गए हैं। जिनमें करीब बीस लाख रुपये के गबन का आरोप है। इसी क्रम में पांच मुकदमों में आरोपी बैंक के सहायक प्रबंधक लखनऊ विकास नगर के पुनीत वर्मा को गिरफ्तार किया गया है। जिस पर पुनीत की आईडी से फर्जी हस्ताक्षर वाले चेक स्वीकृत होने का आरोप है। पुनीत पांच मुकदमों में आरोपी है। इस तरह इस मामले में अब तक तीन गिरफ्तारी और एक का कोर्ट में सरेंडर हो गया। 

इधर, रिमांड पर लिए गए सौरभ की रिमांड बृहस्पतिवार सुबह पूरी हो गई। उसने सभी बातों पर अमरजीत को ही दोषी ठहराया है। अपना काम सिर्फ ग्राहक लेकर आना बताया है। उसे जेल भेज दिया। वहीं हेड कैशियर को भी जेल भेज दिया। हालांकि सौरभ को अभी अमरजीत की गिरफ्तारी के बाद आमना सामना कराने के लिए फिर रिमांड पर लिया जाएगा।

बैंक से नहीं मिला जवाब, नोटिस देकर बुलाए क्षेत्रीय प्रबंधक

एसपी सिटी बताते हैं कि इस मामले में लगातार बैंक से अब तक के गबन पर तस्वीर साफ करने के लिए कहा गया है। मगर बैंक द्वारा कोई जवाब नहीं दिया गया। अभी तक हालांकि मोटा-मोटा ढाई करोड़ गबन सामने आ रहा है। इसी क्रम में अब नोटिस देकर क्षेत्रीय प्रबंधक राजेश गेरा को बुलाया गया है। साथ में उनसे ग्राहकों की रकम वापस कराने को भी कहा है। ताकि आगे विवेचना बढ़ सके।

[ad_2]

Source link