Kannauj: Former Pradhan's husband shot dead in election rivalry

Kannauj:चुनावी रंजिश में घर में घुसकर पूर्व प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या – Kannauj: Former Pradhan’s Husband Shot Dead In Election Rivalry

[ad_1]

घटना के बाद गांव में कई थानों का पुलिस फोर्स पहुंच गया
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

यूपी के कन्नौज जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर-अमरा गांव में प्रधानी चुनाव की रंजिश को लेकर प्रधान पुत्र ने साथियों के साथ मिलकर घर में घुसकर पूर्व प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या कर दी। दो घंटे तक फायरिंग हुई। सूचना मिलते ही एएसपी, सीओ व पीएसी मौके पर पहुंच गई। परिजनों ने शव को उठने नहीं दिया। शव उठाने को लेकर पुलिस व परिजनों में झड़प भी हुई। पुलिस जबरन शव को उठा ले गई।

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम को कारतूस के कई खाली खोखे मिले हैं। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हत्याकांड की यह वारदात शनिवार की देर शाम हुई। बताया जा रहा है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर अमरा-गांव निवासी पूर्व प्रधान शिव देवी के पति रामदास (45) की हीरापुरवा गांव निवासी प्रधान रामश्री के पुत्र दीपू राजपूत के साथ प्रधानी चुनाव को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। रामदास की पत्नी शिव देवी गांव की प्रधान थी। लेकिन इस बार चुनाव में दीपू की मां रामश्री ने चुनाव जीतकर प्रधान बनी थीं।

[ad_2]

Source link