CM Yogi Adityanath Sonbhadra visit Rally waiting for big announcement

सीएम योगी बोले:सोनभद्र जिले को नंबर वन बनाने के लिए काम कर रही सरकार, विकास में व्यवधान डाल रहा विपक्ष – Cm Yogi Adityanath Sonbhadra Visit Rally Waiting For Big Announcement

[ad_1]

सोनभद्र में सीएम योगी आदित्यनाथ
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सोनभद्र पहुंचे। जनपदवासियों को 414 करोड़ लागत की 217 विकास परियोजनाओं की सौगात दी। डायट परिसर में आयोजित कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने सोनभद्र जिले को विकास के पैमाने पर नंबर बनाने की बात कही। तो वहीं विपक्ष पर निशाना साधने से नहीं चूके।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि सोनभद्र जिले को सोनांचल के तौर पर विकसित करना है। सोनभद्र को यूपी का नंबर वन जिला बनाने के लिए सरकार काम कर रही है। यह बात विपक्ष को रास नहीं आ रहा है। नकारात्मक राजनीति होने वाले विकास की संभावनाओं पर बाधा पैदा कर रहा है। विपक्ष विकास में व्यवधान डाल रहा है।

जनसभा में मौजूद भीड़ से मुख्यमंत्री ने बच्चों को स्कूल भेजने की अपील की। इससे पहले सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में विगत 09 वर्षों में पर्यावरण संरक्षण, ऊर्जा के अक्षय प्राकृतिक स्रोतों के सदुपयोग के द्वारा देश का सतत विकास सुनिश्चित हुआ है।

ये भी पढ़ें: बंद कमरे में सीएम योगी और ओपी राजभर की हुई मुलाकात, लोकसभा चुनाव से पहले गठबंधन की अटकलें तेज

[ad_2]

Source link